भाजपा ने धोखे से छोटी कुर्सी छीनी, हम बड़ी छीनेंगे: अखिलेश

0

(DJ)

सहारनपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठ फैलाकर सत्ता हासिल की और समाज के सभी वर्गों से छल किया। अखिलेश ने अपने अंदाज में तंज किया कि भाजपा ने धोखे से हमसे प्रदेश की छोटी कुर्सी छीनी, अब 2019 में हम उनसे बड़ी कुर्सी छीनेंगे।
वह मंगलवार को सहारनपुर के तीतरों कस्बे में थे। पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी यशपाल सिंह की 96वीं जयंती पर आयोजित समाजवादी प्रेरणा दिवस पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों को कर्ज माफी के नाम पर अपमानित किया जा रहा है। किसानों की आय दो गुनी करने की बात की जा रही थी, लेकिन हालात यह हैं कि गन्ना भुगतान के 1100 करोड़ रुपये चीनी मिलों पर बकाया हैं। नोटबंदी और जीएसटी पर कहा कि नोटबंदी में रुपये को काला-सफेद बताकर नए नोट चलाने वाले पीएम भ्रष्टाचार को रोकने में पूरी तरह विफल रहे हैं। जीएसटी इस तरह लागू की गई कि कारोबार के लिए मुसीबत बन गई।

प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हालात यह हैं कि औरैया के जिला पंचायत चुनाव में तो खुद पुलिस कप्तान ने सुपारी ले ली। अखिलेश ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में एक बेटी को अपने साथ हुए जुल्म पर न्याय न मिलने के कारण आत्महत्या करनी पड़ी, इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। बदमाशों के सफाये के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार फर्जी एनकाउंटर का भय दिखाकर आतंक फैला रही है।

Share.

About Author