अगर PM हमारी सड़कों पर चलें तो वे भी हमें ही वोट देंगे: अखिलेश

0

(HT)

यूपी के बलिया में आज जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए उनसे नोटबंदी पर पूरा हिसाब मांगा। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने पूछा कि समाजवादी पार्टी अपने काम का ब्योरा देने को तैयार है, लेकिन क्या मोदी सरकार अपने तीन साल के काम का ब्योरा देगी।

पीएम की मन की बात पर तंज कसते हुए कहा कि वे बस टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं, लेकिन काम की बात कब करेंगे। लोग वो सुनना चाहते हैं। मोदी के सूट पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे गोंडा में आकर बच्चों की नकल की बात करते हैं, लेकिन क्या वे बताते हैं कि उनका सूट किसकी नकल से बनवाया गया है। मोदी सरकार ने रसोई गैस और सिलेंडर महंगी कर दी है। काम न करना उनका कारनामा है।

बलिया का होगा विकास

बलिया और गाजीपुर के विकास का वादा करते हुए उन्होंने कहा कि बलिया तक एक्सप्रेस वे बनाया जाएगा। 23 महीने में 302 किमी लंबी सड़क बनाई गई है, अगर पीएम हमारी सड़क पर चलेंगे तो वे भी हमें ही वोट देंगे। सपा के कामों का ब्योरा देते हुए उन्होंने कहा कि हमने 55 लाख महिलाओं को पेंशन दी है। प्राइमरी स्कूल और स्वास्थ्य सेवाओं में बहुत विकास हुआ है। एक मिनट के अंदर एंबुलेंस पहुंच जाती है।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com