खेलो इंडिया के उद्घाटन समारोह में असम नहीं जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

0

(AU)

तीसरे खेलो इंडिया युवा खेलों का रंगारंग आगाज 10 जनवरी को असम में होगा। इस उदघाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करने नहीं जाएंगे। इस बात की पुष्टी भाजपा के राज्य इकाई के प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने बुधवार को की है। उन्होंने कहा कि हमने पीएम मोदी को आमंत्रित करने के लिए पीएमओ को एक निमंत्रण भेजा था, लेकिन इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि खेलो इंडिया युवा खेलों में 37 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के 6800 खिलाड़ी 20 खेलों में हिस्सा लेंगे। केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल शुक्रवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम में होने वाले उदघाटन समारोह में उपस्थित रहेंगे। कई स्टार खिलाड़ी इस मौके पर उपस्थित रहेंगे जिनमें फर्राटा धाविका हिमा दास भी शामिल हैं।

सोनोवाल ने विज्ञप्ति में कहा, ‘इस प्रतियोगिता से भारत में खेल क्रांति की शुरुआत हुई है और हमें इस पर गर्व है कि इस बार इन खेलों का आयोजन असम में किया जा रहा है। मैं खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देता हूं।’ सूत्रों के मुताबिक सरकार के नागरिकता कानून के विरोध में असम में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। इसके बाद कुछ छात्र संगठनों ने पीएम मोदी और अमित शाह के पूर्वोत्तर भारत के किसी भी हिस्से का दौरा करने के खिलाफ चेतावनी दी है।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com