दुश्मन की मांद में घुसकर जवाब देना सिर्फ PM मोदी के बूते की बात: योगी

0

(DJ)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान सीमा के अंदर जाकर भारतीय वायुसेना के आतंक के अड्डों को ध्वस्त करने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहस को सलाम किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज हरदोई में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के साथ मेडिकल कॉलेज का तोहफा दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दुश्मन की मांद में घुसकर उसे जवाब देना सिर्फ मोदी जानते हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नमुमकिन को मुमकिन करने का नाम है नरेंद्र मोदी। उन्होंने कहा कि किसी भी काम को करने के लिए कार्य करने की इच्छाशक्ति होनी चाहिए। यह मजबूत इच्छाशक्ति सिर्फ नरेंद्र मोदी में है। हरदोई में मेडिकल कॉलेज के बारे में कभी सोचा भी नहीं गया था। यहां पर भी इस काम को मोदी जी इसे मुमकिन कर दिखाया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान सीमा के अंदर जाकर भारतीय वायुसेना के आतंक के अड्डों को ध्वस्त करने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहस को सलाम किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश की सेना को बधाई देते हुए कहा कि आज सेना ने दिखा दिया कि वह कैसे जवाब दे सकते हैं। देश की सेना की सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान की सीमा में घुसकर 400 गद्दारों को मौत के घाट उतार कर आतंकी हमले का बदला लिया है। उन्होंने कहा कि नामुमकिन को मुमाकिन करने का नाम ही नरेंद्र मोदी है।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com