यह चुनाव सपा-बसपा-कांग्रेस से मुक्ति का अवसरः मोदी

0

(HT)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सातवें चरण के लिए अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि यह चुनाव सपा-बसपा-कांग्रेस से मुक्ति का अवसर है। उत्तर प्रदेश हिन्दुस्तान का इतना बड़ा राज्य है कि अलग देश होता तो जनसंख्या के हिसाब से दुनिया का पांचवां देश होता। अगर यहां से बेरोजगारी खत्म हो जाए तो हिन्दुस्तान अपने आप आगे बढ़ जाएगा।

मिर्ज़ापुर, सोनभद्र और भदोही के 12 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के लिए शहर से सटे चंदईपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव इस बात पर लड़ा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के युवाओं का भविष्य कौन सुनिश्चित करेगा। यहां की बेटियों को सुरक्षा कौन देगा। वादा बहुत हुए, जात-पात के भेद बहुत हुए। उत्तर प्रदेश को बदलना है तो हम सब एक हैं के वादे के साथ बदल सकते हैं। सबका साथ सबका विकास से ही यूपी को बदल सकते हैं।

मुलायम का नाम लेकर अखिलेश पर निशाना
पीएम मोदी ने मुलायम द्वारा शुरू की गई अधूरी योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि जो बेटा अपने पिता के वादों को पूरा नहीं कर सकता, वह काम कैसे करेगा। उन्होंने कहा कि 13 साल पहले मुलायम सिंह ने गंगा पर पुल का वादा किया लेकिन अभी तक उसे पूरा नहीं करा सके। अखिलेश-राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जो लोग केवल काम का ढोल पीटते रहते हैं, मुझे काम बता रहे हैं। कहते हैं कि बिजली के तार पकड़कर देखो, बिजली आती है या नहीं आती। लेकिन उनके यार जो  27 साल यूपी बेहाल कहते थे, आज साथ-साथ हैं। चले थे खाट सभा करने लेकिन जनता खाट उठा-उठाकर ले गई। पीएम ने कहा कि सितंबर में जिस खाट सभा को करने राहुल यहां पहुंचे थे, उसी सभा में बिजली के तार देखकर कहा था कि तार तो हैं लेकिन बिजली नहीं आएगी। अब समय खटिया खड़ी करने का है।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com