उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने मथुरा में ली बैठक

0

(A.B.P)

बीजेपी के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने मथुरा पहुंचकर बैठक की. यह बैठक शहर के मुकुंद वाटिका में आयोजित की गई. इसमें बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के अलावा उत्तर प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अर्जुन राम मेघवाल और विधान परिषद सदस्य अश्वनी त्यागी मौजूद रहे. हालांकि बैठक के बाद धर्मेंद्र प्रधान ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. मथुरा वृंदावन विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के टिकट पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा है चुनाव मैदान में हैं. वो भी इस बैठक में शामिल थे.

इस बैठक के बारे में श्रीकांत शर्मा ने बताया कि प्रथम चरण और द्वितीय चरण चुनाव का चल रहा है, कल आगरा में गृहमंत्री थे और आज मेरठ में का दौरा था, धर्मेंद्र यादव आज मथुरा आए हैं, संगठन के लोगों के साथ बैठक चल रही है. उन्होंने कहा कि हमारी सबसे बड़ी ताकत हमारे बूथ कार्यकर्ता हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्र निर्माण का चुनाव है, यह हमारे आने वाले बच्चों के लिए बेहतर भविष्य देने वाला चुनाव है, पिछले 5 साल में हमने शिक्षा, स्वास्थ, बिजली, पानी, सड़क,में बेहतर कार्य किया है.

उन्होंने कहा कि हमारे आने वाले बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा हो, घरों तक रोड हो, बेहतर सुविधाएं मिलें, यह चुनाव उसके लिए है. उन्होंने कहा कि जैसे हमारे प्रधानमंत्री जी ने देश को आतंकवाद से मुक्त किया है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को गुंडों से मुक्त किया है, उत्तर प्रदेश अब गुंडई नहीं चाहता है, अब लोग अंधेरे में रहना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि 2017 में प्रदेश में जो जर्जर व्यवस्था थी हमने व्यवस्थाओं को पटरी पर लाने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि बसपा, कांग्रेस और सपा पहले मिलकर बीजेपी से लड़ चुके हैं और अब अलग लड़का भी देख रहे हैं. इन लोगों पर जनता भरोसा नहीं करती है, हमें जनता के लिए कार्य किया है और आगे भी करते रहेंगे, इसलिए जनता हमें अपना आशीर्वाद देगी.

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com