कर्नाटक में आज से शुरू होगा PM मोदी का धुआंधार चुनाव प्रचार, करेंगे 3 रैली

0

(DJ)

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तूफानी चुनाव प्रचार शुरू हो रहा है। कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। आखिरी दौर में चुनाव प्रचार में लिए मैदान में प्रधानमंत्री मोदी के उतरने से चुनावी मौसम में गरमी और बढ़ जाने के आसार हैं।

पीएम मोदी आज मैसूर, उडुपी और बेलगांव में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि इससे पहले वे फरवरी में प्रचार के लिए कर्नाटक आए थे। जानकारी के मुताबिक उडुपी रैली से पहले पीएम मोदी कृष्ठा मठ जा सकते हैं और मठाचार्य से मिल सकते हैं। पार्टी सूत्रों की मानें तो आने वाले दिनों में पीएम मोदी की कम से कम एक दर्जन रैलियां हो सकती हैं।

पीएम मोदी के कर्नाटक दौरे से पहले राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट कर उनसे सवाल पूछे। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘नरेंद्र मोदी जी, पता चला कि आप कल (मंगलवार) हमारे कर्नाटक आ रहे हैं। हम आपका हमारे राज्य में स्वागत करते हैं। जब आप यहां होंगे तो हम कन्नडिगा चाहेंगे कि आप हमारी इन चिंताओं पर ध्यान दें।’ साथ ही उन्होंने जी जर्नादन रेड्डी के भाइयों और सहयोगियों को भाजपा का उम्मीदवार बनाए जाने और येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाए जाने पर भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com