दरभंगा रैली में बुलेटप्रूफ शीशे के पीछे से योगी ने नीतीश पर किए वार

0

(AT)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दरभंगा दौरे पर हैं. मंच से भाषण देते हुए उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान सबसे खास बात जो नजर आई वह यह थी कि योगी आदित्यनाथ दरभंगा में बुलेट प्रूफ शीशे के पीछे नजर आए.  योगी ने कहा, “नीतीश जी आपने बहुत काम करने की बात की होगी. कभी तीन तलाक के खिलाफ आपकी आवाज क्यों नहीं निकली. आश्चर्य होता है कि जब मैं जनता दर्शन के कार्यक्रम में जाता हूं. 30-40 मुस्लिम महिलाएं आती हैं और एक ही गुहार लगाती हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “देश के अंदर आधी आबादी को न्याय मिले इसके लिए काम हो रहा है. आधी आबादी को भी न्याय मिलना चाहिए इस बात की घोषणा नीतीश कुमार जी क्यों नहीं करते. हमने जाति मजहब देख कर काम नहीं किया. बिहार के नौजवान प्रतिभाशाली माने जाने थे. आज बिहार का नौजवान उदास है. मोदी सरकार का 3 साल कई मायनों में बेमिसाल रहा.”

योगी के मुताबिक, “अमेरिका के राष्ट्रपति ने मोदी को अपना आदर्श माना. चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि जीतने के बाद मैं वही करुंगा जो भारत में मोदी कर रहे हैं. आज चीन कई मामलों में भारत के खिलाफ खड़ा होता है. लेकिन योग को लेकर वह साथ खड़ा है. योग का कार्यक्रम चीन में भी होगा. मुझे लगता है कि पाकिस्तान को छोड़कर विश्व के सभी देश में योग दिवस मनाया जाएगा.”

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com