पीएम नरेंद्र मोदी आज से वाराणसी के कार्यकर्ताओं से नमो एप से करेंगे संवाद

0

(DJ)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के पार्टी पदाधिकारियों के साथ आज से संवाद करेंगे। संवाद की सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी नमो एप के माध्यम से तीन दिन सभी से संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारियों के साथ ही सामान्य नागरिकों से भी इस एप के माध्यम से रूबरू होंगे।

भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व सामान्य नागरिकों से नियमित हो रहे संवाद की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो ऐप के माध्यम से वार्ता करेंगे। इस माध्यम से जहां कार्यकर्ता पीएम नरेद्र की अपेक्षाओं से अवगत होंगे वहीं भाजपा की चुनावी टीम आने वाले लोक सभा चुनाव में भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी होंगे।

भाजपा क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि आज प्रधानमंत्री करीब 9:30 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐप के माध्यम से वाराणसी जिला व महानगर के पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकारिणी सदस्यों के साथ संवाद करेंगे। 28 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी जिला व वाराणसी महानगर के मंडल पदाधिकारियों और कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ बात करेंगे। 29 अगस्त को प्रधानमंत्री जी, नरेंद्र मोदी ऐप के माध्यम से विभिन्न मोर्चा,प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग के पदाधिकारियों और सोशल मीडिया वालंटियर्स और पार्टी समर्थकों के साथ वार्तालाप करेंगे।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com