‘फिर एक बार, मोदी सरकार’ के नारे पर लड़ेगी भाजपा, कैंपेन सॉन्ग भी हुआ लॉन्च

0

(DJ)

लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने बताया कि पार्टी ‘फिर एक बार, मोदी सरकार’ के नारे के साथ मैदान में उतरेगी। पार्टी का अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के पांच साल के प्रदर्शन पर केंद्रित रहेगा। इस दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा, ईमानदारी और बड़े फैसले लेने की क्षमता समेत विभिन्न मुद्दे उठाए जाएंगे।

चुनावी अभियान की थीम पर चर्चा करते हुए जेटली ने विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भरोसेमंद व परखी हुई सरकार और विपक्ष के महामिलावट के बीच चुनाव करना है। जनता को एक कप्तान या 11 खिलाड़ियों की टीम वाली सरकार या 40 कप्तानों वाली टीम के बीच फैसला लेना है। जेटली ने कहा कि पांच साल में सरकार ने वादों को पूरा करके दिखाया है।

जेटली के साथ संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव भी उपस्थित रहे। इस दौरान चुनाव के लिए स्लोगन और वीडियो भी जारी किए गए। जेटली ने कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग भाजपा के चुनाव अभियान के केंद्र में रहेंगे। जेटली ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में मध्यम वर्ग का जिक्र नहीं होने को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में मध्यम वर्ग की चिंता करना तो दूर की बात है, कांग्रेस के कुछ सलाहकार इस वर्ग पर ज्यादा टैक्स लगाने की बात भी कर रहे हैं। मोदी सरकार ने लगातार इस वर्ग पर टैक्स का बोझ कम किया है।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com