भाजपा कार्यसमिति की बैठक कल से मेरठ में योगी के प्रवास पर आतंकी साया

0

(DJ)

शहर में 11 व 12 अगस्त को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पर आतंकी साया मंडराने लगा है। खुफिया विभाग ने इस संबंध में अलर्ट जारी किया है। जिसके बाद पुलिस-प्रशासनिक स्तर पर सीएम की सुरक्षा चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए गए हैं। सीएम कार्यालय से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर 23 बिंदुओं पर इंतजाम करने के लिए कहा गया है।

बता दें कि मेरठ में 11 व 12 अगस्त को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक प्रस्तावित है। इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व तमाम मंत्री शामिल होंगे। खुफिया विभाग की मानें तो इस कार्यक्रम पर आतंकियों की नजर हो सकती है। इसके चलते पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री का काफिला परतापुर हवाई पïट्टी से दस स्तरीय सुरक्षा में गुजरेगा। मुख्यमंत्री की बुलेटप्रूफ कार के अलावा पायलट कार, जैमर कार, एनएसजी कमांडो द्वारा फ्रंट एंड रेयर एस्कॉर्ट, रिंग टीम, वीआइपी कार, पार्टी कार फॉर पर्सनल स्टाफ, एंबुलेंस आदि काफिले में शामिल होंगी। बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से योगी आदित्यनाथ आतंकियों, आइएसआइ समर्थकों व कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com