मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर और वाराणसी में

0

(DJ)

लोकसभा चुनाव के बाकी दो चरणों में आने वाली अधिकांश सीटें पूर्वांचल की हैं। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी और मुख्यमंत्री बनने के पहले परंपरागत रूप से योगी आदित्यनाथ की सीट रही गोरखपुर बेहद खास हैं। लिहाजा सरकार और संगठन का सारा फोकस अब पूर्वांचल ही है।

मुख्यमंत्री बुधवार को गोरखपुर और वाराणसी में रहेंगे। सुबह 9.30 पर वह गोरखपुर लोकसभा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम 6.30 पर वह वाराणसी के जीडी पेरिस होटल में अधिवक्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने के बाद 7.40 पर ग्राम बडौरा कपसेटी सेवापुरी (वाराणसी) में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य इलाहाबाद और फूलपुर संसदीय क्षेत्र में विभिन्न चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे। फिल्मस्टार और मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी की चुनावी सभाएं बस्ती, संतकबीरनगर और कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र में होगी। हेमा दोपहर 12 बजे मां दुर्गा अभिलाषा कालेज गौरा कप्तानगंज (बस्ती) में भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी, दोपहर 1.20 बजे जगतगुरू शंकराचार्य इंटर कालेज मैदान मेंहदावल (संतकबीरनगर) में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद और 2.50 पर किसान इंटर कालेज खड्डा में कुशीनगर से भाजपा प्रत्याशी विजय दूबे के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी।

Share.
Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com