यूपी के वोटर सभी 80 सीटों पर ‘फाइनल स्ट्राइक’ कर मोदी को दोबारा पीएम बनाएंगे : मौर्य

0

(Hindustan)

उप्र के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि राज्य के मतदाता केवल अमेठी और रायबरेली में ही नहीं बल्कि प्रदेश की सभी अस्सी सीटों पर पूरी तरह से फाइनल स्ट्राइक कर 2019 में नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिये तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जितना प्रयास भाजपा का कार्यकर्ता कर रहा है उससे अधिक प्रयास प्रदेश और देश की जनता भी कर रही है।

उन्होंने न्यूज एजेंसी भाषा से बातचीत में कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में मुददा विकास का है, राष्ट्रवाद का है, मुददा गरीबी मिटाने का भी है । मुददा भ्रष्टाचार मिटाने का, आतंकवाद मिटाने का है और देश को दुनिया में नंबर एक बनाने का भी है। यह पूछे जाने पर कि क्या राम मंदिर के मुददे पर भाजपा बैकफुट पर रहेगी, उन्होंने कहा कि ”राम मंदिर भारतीय जनता पार्टी के लिये चुनाव का मुददा नहीं है, यह पार्टी के लिये आस्था का विषय है श्रद्धा का विषय है । आस्था और श्रद्धा के मामले को हम चुनाव में नहीं ले जाते।”

पा बसपा गठबंधन की बाबत पूछे गये सवाल पर मौर्य ने कहा कि ”यह अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन है जो जनता की नजर में पूरी तरह से महत्वहीन हो गया है। जनता ने मन बनाया है कि अब जातिवाद के नाम पर सपा बसपा गठबंधन को वोट न देकर विकास के नाम पर,राष्ट्रवाद के नाम पर, गरीबी मिटाने के नाम पर, भ्रष्टाचार और आतंकवाद मिटाने के नाम पर कमल के फूल को वोट देकर मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनायेंगे।”

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com