राहुल गांधी की आज बाराबंकी और सीतापुर में चुनावी सभा

0

(DJ)

अंतिम चरणों के चुनाव प्रचार में कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीतापुर और बाराबंकी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल सुबह 11 बजे सीतापुर के गुलजार शाह मेला मैदान बिसवां और दोपहर 12.20 बजे बाराबंकी के यूनियन इंटर कालेज राम नगर में सभाएं संबोधित करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर मंसूर अली पार्क, प्रयागराज में फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी पंकज निरंजन के पक्ष में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। इसके बाद बलरामपुर के फजले रहमानियां इंटर कालेज मैदान पचपेड़वा में श्रावस्ती सीट से प्रत्याशी धीरेंद्र प्रताप सिंह के लिए व कैसरगंज सीट पर विनय कुमार पांडेय ‘विन्नू’ के पक्ष में पांडेय बाग मैदान कटरा बाजार में सभा को संबोधित करेंगे।

प्रवक्ता अमित गुरू ने बताया कि इसी क्रम में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी व पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी सीतापुर क्षेत्र के गांधी महाविद्यालय पड़ाव सिधौली और मोहनलालगंज व फतेहपुर में सभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक लालजी देसाई व डा. प्रमोद पांडेय रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे। इसके बाद दो मई को अमेठी में सेवादल पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। विधायक आराधना मिश्रा ‘मोना’ बुधवार को गौरीगंज में प्रचार करेंगी। इमरान प्रतापगढ़ी दो व तीन मई को बाराबंकी में प्रत्याशी तनुज पुनिया के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com