सत्ता में आए तो पास करेंगे महिला आरक्षण बिल: राहुल गांधी

0

(DJ)

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। कोच्चि में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने किसान ऋण माफी, रोजगार जैसे कई मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने चुनाव से पहले जनता के साथ एक और वादा किया है। राहुल ने कहा कि तीन राज्यों में सरकार बनने पर हमने किसानों का कर्जा माफ किया। हमने वादा किया है कि 2019 में केंद्र में सरकार बनने पर हम नरेंद्र मोदी द्वारा बीते पांच सालों में किसानों पर किए गए जुल्मों का खात्मा करेंगे।

राहुल ने कहा, ‘मोदी ने अपने 15 दोस्तों को उच्चतम आय की गारंटी दी है। अगर आप अनिल अंबानी है तो आपको उच्चतम आय की गारंटी मिलेगी। हम सभी भारतीयों को न्यूनतम आय की गारंटी देने जा रहे हैं।’ राहुल ने आगे कहा कि मोदी ने पिछले पांच सालों में लगातार झूठ बोलकर देश का समय बर्बाद किया है। उन्होंने युवाओं को हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया जो झूठ निकला।
राहुल गांधी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो सबसे पहले महिला आरक्षण बिल को पास करेंगे। उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण बिल हमारी प्राथमिकता में होगा। राहुल ने कहा कि कांग्रेस ये सुनिश्चित करेगी कि हर चुनाव में चुनाव लड़ने वाले युवाओं और महिलाओं की संख्या ज्यादा हो।

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com