हार्दिक पटेल को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा

0

(AT)

गुजरात चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. इंटेलिजेंस ब्यूरो को हार्दिक की सुरक्षा को लेकर इनपुट मिले थे. इसके बाद ही हार्दिक को सुरक्षा दी गई है. इस फैसले के बाद हार्दिक की सुरक्षा में सीआईएसएफ के जवानों को तैनात किया जाएगा. हार्दिक को ये सुरक्षा शुक्रवार सुबह से मिलेगी. सीआईएसएफ के जवान चौबीसों घंटे उनके साथ ही रहेंगे.

इससे पहले हार्दिक पटेल ने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया था. हार्दिक पटेल का कहना था कि पुलिस उनकी जासूसी करना चाहती है, इसलिए सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है. हार्दिक से पहले दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने भी सुरक्षा लेने से इनकार किया था. जिग्नेश ने कहा था कि ये सुरक्षा उन्हें इसलिए दी जा रही है, ताकि उनकी मूवमेंट पर नज़र रखी जा सके. मेवाणी बोले कि उन्हें सुरक्षा की जरूरत नहीं है. उनके साथ अब दो सुरक्षाकर्मी रहते हैं. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर हुए किसी हमले से सरकार की बदनामी ना हो जाए इसलिए सुरक्षा दी जा रही है.

गुजरात में राजनीतिक घमासान के बीच हार्दिक पटेल ने एक दिन पहले ही बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि उनको बीजेपी ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी.

Share.

About Author

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com